in

पुलिस अधिकारी व महिला कांस्टेबल का वीडियो वायरल | Rajasthan Police Commissioner with Lady Constable MMS Leak

dsp-viral-video

दोस्तों कई दिनों से राजस्तान के पुलिस कमिशनर की Viral MMS के चर्चो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं। जिसमे पुलिस कमिशनर अपने महिला कांस्टेबल के साथ अजमेर जिले में पुष्कर के एक रिसार्ट के स्वीमिंग पूल में अश्लील हरकते करते हुए वीडियो सामने आये। जिसकी चर्चा नाकि सिर्फ राजस्तान में चल रही हैं बल्कि यह बात सोशल मीडिया के माध्यम से पुरे भारत में फ़ैल गई हैं। दरसल राजस्तान के पुलिस कमिशनर जिनका नाम हीरालाल सैनी हैं उनकी महिला कांस्टेबल के दोस्ती थी और इसके सहारे उनके उस महिला कांस्टेबल के साथ समंध थे। महिला कांस्टेबल के बच्चे का जन्मदिन था और इसके अवसर पर दोनों दोनों पुष्कर के रिसोर्ट में जन्मदिन मानाने चले गए थे। होटल में कमरा पुलिस थाना अधिकारी ने बुक किया था। और सैनी ने इसके लिए 16 हजार का भुगतान किया था। और वही पे उन्होंने अश्लील वीडियोस बनाये थे।
पर उनका Viral MMS बहार आया उसमे सबसे हैरान करने वाली बात यह हैं की इसमें कांस्टेबल के 6 साल के बेटे के साथ भी अश्लीलता की जा रही थी।

बाद में इसके चलते हीरालाल सैनी को पोक्सो एक्ट जे तहत उदयपुर से गिरफ्तार किया गया हैं।और वही महिला कांस्टेबल को रविवार के दिन गिरफ्तारी हुई हैं। आगे हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल के जाँच पड़ताल में कुछ और भी मामले सामने आये हैं जिसमे महिला कांस्टेबल से तहकीकात में महिला कांस्टेबल ने कहा हैं की , सैनी और उसके बिच में पिछले 5 साल से वह एकदूसरे से से मिलते जुलते हैं। वह हमेशा साथ साथ बहार रुकते थे। दोनों अकेले में रात में ठहराते थे। महिला कांस्टेबल ने यहाँ भी कहा हैं की 10 जुलाई को उन दोनों ने 50 अश्लील MMS भी बनाये हैं। और वह सभी MMS महिला कांस्टेबल के मोबाइल में थे। जानकारी के मुताबित कांस्टेबल महिला अपने पति से दूर रहती थी। और उसी के साथ सैनी के पूछताछ में यह सामने आया की उसके पहले भी कई महिला कांस्टेबल से संबंध रह चुके हैं।

वायरल वीडियो के बाद तहकिगत में कुछ और प्रकरण सामने आये जिसमे 3 दिन के अंदर आरपीएस और महिला कांस्टेबल समेत 6 पुलिस अधिकारियों का निलंबन कर दिया गया हैं। जिसमे कुछ और पुलिस वालो के नाम सामने आये झोटवाड़ा एसीपी हरिशंकर शर्मा, कुचामन सीओ मोटाराम बेनीवाल, कालवाड़ थाना प्रभारी गुरुदत्त सैनी और चितावा थाना प्रभारी ओमप्रकाश मीणा भी शामिल हैं। और इसके ऊपर पुलिस अधिकारी कहते हैं की अगर इनके खिलाफ अगर कोई साबुत जैसे मिलते हैं उसी समय इनको गिरफ्तार किया जायेगा।

Written by Jatin Tripathi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trisha Kar MMS Video

Trisha Kar Madhu MMS Viral Video | त्रिशाकर मधु का गैरमर्द के साथ का MMS हुआ वायरल

priyanka chopra bikni photos

प्रियंका चोपड़ा का नया बिकनी अंदाज। Priyanka Chopra Bold Bikni Poses Goes Viral